Corona Death 01
File Photo

चंद्रपुर. जिले में कोरोना बाधित और मृतकों की संख्या अब तेजी से बढती जा रही है। आज मृतकों की संख्या 95 तक पहुंच गई है। वहीं बाधितों में 294 का इजाफा होकर अब कुल बाधितों की संख्या 6976 हो गई है। बीते 24 घंटे के 6 कोरोना बाधितों की मृत्यु हो गई इन सभी को कोरोना के साथ निमोनिया भी था।

मृतकों में पहला रैयतवारी कालरी का 40 वर्षीय पुरुष है उसे 12 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई, दूसरा मृतक क्राईस्ट हास्पिटल परिसर चंद्रपुर निवासी 68 वर्षीय पुरुष है उसे 12 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, तीसरा मृतक टीचर कालोनी चिमूर निवासी 45 वर्षीय पुरुष है उसे 14 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया, चौथा मृतक बाबुपेठ चंद्रपुर के 75 वर्षीय पुरुष है उसे 12 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, पांचवा मृतक अंबादेवी वार्ड वरोरा निवासी 70 वर्षीय महिला है उसे 15 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था और छठा मृतक शेषनगर ब्रम्हपुरी 62 वर्षीय पुरुष है उसे 14 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था। जहां उपचार के दौरान इन सभी की मौत हो गई।

अब जिले में मृतकों की संख्या 100 के करीब अर्थात 95 हो गई है. जिसमें चंद्रपुर जिले के 88, तेलंगाना के 1, बुलढाना के 1, गडचिरोली के 2 और यवतमाल जिले के 3 बाधितों का समावेश है।

हास्पिटल में 3045 बाधितों का उपचार चल रहा है वहीं 3838 बाधित उपचार के पश्चात स्वास्थ्य होकर अपने घरों का जा चुके है। किंतु अब जिस तेजी से जिले में कोरोना बाधित और मृतकों की संख्या बढती जारही है उससे स्वास्थ्य विभाग में चिंता फैल गई है।