Idol, jewelry and money were taken away from the temple, police detained three minors, one person arrested

    ब्रम्हपुरी. गुप्त सूचना के आधार पर ब्रम्हपुरी पुलिस ने आरमोरी रोड के बाजू में झाडियों में छुपाकर रखी मध्य प्रदेश की बनी 12 पेटी मधिरा और 8 पेटी टाईगर कंपनी की ऐसे कल 1.55 लाख की 20 पेटी शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.जबकि तीन आरोपी फरार है.

    आज पुलिस ने छापा मारकर शराब के साथ 1,95,200 रुपए कीमत की शराब जब्त कर ब्रम्ळुपरी के गांधीनगर निवासी ईश्वर श्रीराम कुर्वे (39) को गिरफ्तार कर लिया.  बेटाला निवासी तुलसीदास मिसार, मोरेश्वर मिसार और लाला मिसार फरार है. यह कार्रवाई ब्रम्हपुरी पुलिस स्टेशन के एपीआई उपरे, अरुण पिसे, गेडाम आदि ने की .

    3 वर्षो में 7 थानेदारों ने संभाला चार्ज

    ब्रम्हपुरी शहर विदर्भ में शिक्षा और स्वास्थ्य नगरी के रुप में पहचानी जी है. किंतु अप्रैल 2015 से राज्य सरकार ने चंद्रपुर जिले में संपूर्ण शराबबंदी की घोषणा की. इसके साथ ही कम मेहनत में अधिक पैसा कमाने शराब तस्कर सक्रिय हो गए. पुलिस ने भी तस्करी रोकने प्रयास शुरु किए. किंतु पिछले 3 वर्षो में ब्रम्हपुरी के 7 थानेदार बदल चुके है. अवैध शराब के बीच विवाद ग्रस्त पीआई मल्लिकार्जुन इंगले का हाल ही में चंद्रपुर मुख्यालय ताबादला हो गया. इसलिए वर्तमान में प्रभारी के रुप में अनिल कुंभरे चार्ज संभाल रहे है. थाने को नियमित थानेदार का अब भी इंतजार है.