murder
Representative Image

    • 1 आरोपी ने किया किया आत्मसमर्पण, 1 फरार

    बल्लारपुर. सुअर चुराने के मामूली विवाद के बाद दो सगे भाईयों ने मिलकर एक युवक की दिन दहाडे हत्या कर दी है. इस घटना से सनसनी फैल गई है. यह घटना आज शाम 6.30 बजे आंबेडकर वार्ड के रेलवे लाईन परिसर में घटी है. मृतक का नाम राकेश बहुरिया है.

    आंबेडकर वार्ड निवासी राजकुमार राजु बहुरिया और उसका भाई रहता है. मृतक राकेश दर्शन बहुरिया (35) भी आंबेडकर वार्ड का निवासी है. दोनों का सुअर बेचने का कारोबार है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनेकों बार मामूली विवाद और कहासुनी होती रहती थी. इसी प्रकार का विवाद दो दिनों पूर्व हुआ था. आज रविवार की शाम 6.30 बजे राकेश अपनी एक्टीवा क्रं. एमएच 34 बीक्यू 1785 में सवार होकर जा रहा था.

    राजकुमार बहुरिया ने धारदार हथियार से उसके गले में वार किया. गले में वार लगते ही राकेश एक्टीवा के साथ ही गिर पडा और उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद राजकुमार बहुरिया ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. वहीं दूसरा आरोपी राजकुमार का भाई फरार है. सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है और समाचार लिखे जाने तक शव वहीं पडा था. घटना को लेकर वार्ड के रेलवे लाईन परिसर में तनाव की स्थिति बनी है.

    आरोपी के पिता की हुई थी हत्या

    आरोपी राजकुमार के पिता राजु बहुरिया की 20 से 25 वर्ष पूर्व इसी परिसर में हत्या कर दी गई थी.