पारोमिता गोस्वामी का आरोप, कोरोना की आड़ में जिले में कारोबार

चंद्रपुर. वैश्विक महामारी कोरोना की आड में अब जिले में कारोबार फैल रहा है। जिससे यह वैश्विक महामारी है अथवा भ्रष्ट नेताओं की लूटमार ऐसा सवाल करते हुए आम आदमी पार्टी की नेता अधि. पारोमिता गोस्वामी ने 22 सितंबर को जिलाधीश कार्यालय के सामने सांकेतिक अनशन की चेतावनी दी है।

चंद्रपुर जिले में कोरोना विस्फोट की स्थिति निर्माण हो गई प्रतिदिन सैकडों कोरोना बाधित बढ रहे है। जिस गति से जिले में कोरोना संक्रमितों की वृध्दि हो रही है इस माह में ही 10 हजार के पार पहुंच जाएंगे। जिले के सरकारी हास्पिटल और निजी हास्पिटल के चिकित्सक भी कोरोना पाजिटिव हो रहे है। अधि. गोस्वामी ने कहा कि ऐसी स्थिति में सरकारी हास्पिटल में सेवा देने वाले डाक्टरों को भी कोरोना संक्रमण का खतरा है। कोरोना बाधितों को सरकारी हास्पिटल में दाखिल किया जा रहा है। चुनिंदा लोगों के लिए  700 बेड का जम्बो निजी कोविड हास्पिटल तैयार किया जा रहा है।

वहीं आम नागरिकों की चिंता को देखते हुए पुणे में शासकीय कोविड हास्पिटल तैयार किया गया है तो चंद्रपुर में निजी हास्पिटल क्यों? विपक्ष भी इस पर चुप्पी साधे है। जिससे साफ होता है कि किसी भी राजनीतिक दल को आम नागरिकों से कोई सरोकार नहीं है। इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी की ओर से 22 सितंबर को जिलाधीश कार्यालय के सामने सांकेतिक अनशन की चेतावनी दी है।