रायपुरे हत्याकांड: मुख्य आरोपी खोब्रागड़े को 1 दिन का पीसीआर, 4 आरोपी को न्यायालयीन कस्टडी में भेजा

    गड़चिरोली. गड़चिरोली के सामाजिक कार्यकर्ता दुर्योधन रायपुरे के हत्या मामले में गड़चिरोली नप का पार्षद प्रशांत खोब्रागड़े इस मुख्य आरोपी समेत अन्य चार ऐसे कुल 5 आरोपियों को गड़चिरोली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. सभी को न्यायालय में पेश करने पर 13 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया. इस बीच मंगलवार को पीसीआर की अवधि समाप्त होने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने मुख्य आरोपी प्रशांत खोब्रागड़े को और 1 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. वहीं अन्य चार आरोपियों को न्यायालयीन कस्टडी में भेजा है.  

    ऐसे जुड़ती गई कड़ी से कड़ी

    बता दें कि, 23 जून की रात गड़चिरोली के फुले वार्ड निवासी दुर्योधन रायपुरे की घर में घुसकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने गोंदिया निवासी अमन कालसरपे नामक आरोपी को 3 जुलाई को गिरफ्तार किया था.  इसके बाद 7 जुलाई को प्रशंन्ना रेड्डी, अविनाश मते और धनंजय उके गिरफ्तार किया गया. संबंधित आरोपियों ने पीसीआर कालावधि में मामले के मुख्य  आरोपी  गड़चिरोली नप का पार्षद प्रशांत खोब्रागड़े का नाम लिया. जिससे उसे भी 9 जुलाई को गिरफ्तार किया.

    पुलिस की गंभीरता से जांच

    रायपुरे की हत्या करनेवाले सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त है. लेकिन इस मामले में पुलिस को और भी कुछ लोगों पर संदेह है. जिसके कारण पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत अन्य चार आरोपियों की गिरफ्तार होने के बावजूद भी मामले की जांच गंभीरता से कर रही है. बता दें कि, दो दिन पहले पुलिस सभी आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर पहुंची थी. इसके अलावा घटना से जुड़े सभी पहलुओं पर पुलिस काफी बारीकी से जांच कर रही है.