Rape of a woman after entering the house under the pretext of water

जहां से न्यायालय ने आरोपी को 2 दिनों के पीसीआर में भेज दिया है।

  • आरोपी को 2 दिन का पीसीआर
  • पांढरपौनी की घटना

चिमूर. चिमूर पुलिस थाना अंतर्गत खडसंगी से 3 किमी दूरी पर स्थित पांढरपौनी निवासी 21 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर वरोरा सत्र न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने आरोपी को 2 दिनों के पीसीआर में भेज दिया है।

आरोपी ने ननद, भाभी को किया कमरे में बंद

पुलिस के अनुसार ग्राम निवासी युवती को अकेली देखकर भूपेंद्र उर्फ तिखट चिंचालकर (20) उसके घर पानी पीने के बहाने से प्रवेश किया। घर में किसी को न देखकर उसकी नियत खराब हो गई और युवती का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। किंतु पास के कमरे में सो रही भाभी ने दूसरे कमरे से आ रही आवाज सुनी तो वहां जाकर देखा। आरोपी उस कमरे में दिखाई दिया। तब आरोपी ने पीडित की भाभी को धक्का मारकर उसी कमरे में बंद कर दिया और अपनी दुपहिया लेकर फरार हो गया।

पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपी गिरफ्तार

 कमरे में बंद ननद, भाभी ने मदद के लिए आवाज लगायी तो पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने दरवाजा खोला और दोनों को बाहर निकाला। पीडित ने चिमूर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी इस आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज कर भुपेंद्र को गिरफ्तार किया। उसे गुरुवार को वरोरा न्यायालय में पेश करने पर दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। मामले की जांच एसडीपीओ नितीन बगाटे कर रहे है।