Regional MLA emphatically Corona freed

क्षेत्रीय विधायक किशोर जोरगेवार कोरोना संक्रमित पाये जाने पर उन्हे उपचार के लिए यहां से नागपुर भेजा गया था। उपचार के पश्चात अब व ठीक होकर जनसेवा के लिए तैयार हो गये है।

चंद्रपुर. क्षेत्रीय विधायक किशोर जोरगेवार कोरोना संक्रमित पाये जाने पर उन्हे उपचार के लिए यहां से नागपुर भेजा गया था। उपचार के पश्चात अब व ठीक होकर जनसेवा के लिए तैयार हो गये है। सोमवार की सुबह 9 बजे विधायक जोरगेवार चंद्रपुर के कोविड सेंटर का निरीक्षण कर वहां किए जा रहे उपाय योजना की जानकारी हासिल करेंगे। 11 बजे से नागरिकों से मिलने के लिए जनसंपर्क कार्यालय में उपलब्ध होंगे। किंतु आवश्यक काम के लिए नागरिकों को मिलने की अपील की है। नागरिक अनावश्यक रुप से भीड न करें और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें।

चंद्रपुर में कोरोना बाधितों की संख्या तेजी से बढ रही है इससे स्थिति अनियंत्रित होने का डर सता रहा है। चंद्रपुर के विधायक किशोर जोरगेवार की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजीटिव आने के बाद उन्हे यहां से नागपुर भेजा गया था। किंतु अब वे कोरोना से मुक्त हो गये है। अब उन्होंने कोरोना रोगियों को बेहतर सेवा उपलब्ध कराने की ओर ध्यान केंद्रित किया है। सोमवार को वे कोविड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। जैन भवन  पास स्थित अपने जनसंपर्क कार्यालय में विधानसभा के नागरिकों की समस्याओं से अवगत होने उपलब्ध होंगे।