Case Registered
File Photo

    Loading

    भद्रावती. भद्रावती तहसील के निंबाड़ा गांव में  पुश्तैनी खेती को लेकर दो भाइयों में हुए विवाद व मारपीट में सीमा सुरक्षा दल से सेवानिवृत्त जवान अनिल संभाजी जीवतोडे 43 गंभीर घायल हुए है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, अनिल संभाजी जीवतोडे यह पिछले जुन महीने में सीमा सुरक्षा दल से सेवानिवृत्त होकर अपने गांव निंबाड़ा में रहने लगा. वहां पुश्तैनी जमीन पर खेती करने लगा. खेती के बटवारे को लेकर तीनों सगे भाइयों में विवाद शुरू था. 31 जुलाई की सुबह अनिल अपने खेत में काम के लिए चला गया.

    थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी ने उसे आकर कहा कि आपका भाई खेत के हिस्सों को लेकर पिताजी से झगड़ा कर रहे हैं. यह सुनकर अनिल भी खेती का काम छोड़ कर घर जाने के निकला. घर जाते समय रास्ते में ही नामदेव जीवतोडे, मीरा मयूर, सुमित जीवतोडे ने अनिल को बड़े बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. पति को मारते हए देख अनिल की पत्नी उसे बचाने के लिए उनके बीच में जाने पर उन्होंने अनिल के पत्नी को भी चप्पल जूतों से मारा.

    घटना की शिकायत अनिल ने भद्रावती पुलिस स्टेशन में की. शिकायत के आधार पर भद्रावती पुलिस ने आरोपी नामदेव जिवतोडे, मीरा जिवतोडे, मयूर जीवतोडे और सुमित जीवतोड़े के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. आगे की कार्रवाई चल रही है.