Road uprooted in one and a half months, accused of levelless work

औद्योगिक नगरी घुग्घुस के राजीव रतन हास्पिटल से लायड मेटल कालोनी तक तैयार किये गये मार्ग का काम अत्यंत निम्न स्तर का होने की वजह से महज डेढ माह में सड़क उखडने लगी है।

  • दुर्घटनाओं में 2 की मृत्यु, 1 हुआ स्थायी विकलांग

चंद्रपुर. औद्योगिक नगरी घुग्घुस के राजीव रतन हास्पिटल से लायड मेटल कालोनी तक तैयार किये गये मार्ग का काम अत्यंत निम्न स्तर का होने की वजह से महज डेढ माह में सड़क उखडने लगी है। मार्ग में कई जगह हुए गढ्ढों की वजह से दो दुर्घटनाओं में 2 की मृत्यु और एक स्थायी रुप से विकलांग हो गया है। इसलिए स्तरहीन काम करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग सामाजिक कार्यकर्ता इबादुल हसन सिद्दीकी ने क्षेत्रीय सांसद बालु धानोरकर को दिये निवेदन में की है।

इस निवेदन में कहा कि वेकोलि के राजीवरतन हास्पिटल के पास से लायड मेटल कालोनी तक बनाई सडक का काम निम्न दर्जे का होने की वजह से महज डेढ महीने सडक उखडने लगी है इसकी वजह से दो दुर्घटनाएं हो चुकी है। चिंतामणी कालेज के पास सडक पर स्पीड ब्रेकर बनाया जाये। क्योंकि कालेज के विद्यार्थियों के निकलते समय तेज गति वाहन की वजह से दुर्घटना हो सकती है।क्योंकि दिन भर कालेज के विद्यार्थियों का आना जाना लगा रहता है। उसी प्रकार इसी मार्ग पर एक मस्जिदहोने से नमाज के लिए लोग आते रहते है।

घुग्घुस औद्योगिक नगरी होने की वजह से यहां भारी वाहनों का आवागमन लगा रहता है इसलिए कालेज के सामने स्पीड ब्रेकर बनाया जाये जिससे वाहनों की गति कम होकर दुर्घटना से बचा जा सके। इस प्रकार का स्तरहीन काम करने वाले ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग निवेदन में की है। निवेदन की प्रतिया जिलाधीश, सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग चंद्रपुर, कार्यकारी इंजीनियर और उपविभागीय इंजीनियर को सौंपा है।