US researchers say India can reduce emissions in the power sector by increasing clean energy efficiency: report

    • कार्यालय, तहसील कार्यालय पर दस्तक

    राजुरा. तहसील की बडी ग्राम पंचायत में से एक गोवरी गांव में पिछले 2 महीने से लगातार बिजली आपूर्ति प्रभावित हो रही है. ऐसा कोई दिन नहीं बीतता है जिस दिन बिजली न जाती हो. इसकी वजह से लोगों को असुविधा होती है. बिजली न होने से पानी की टंकी नहीं भरती है नतीजा लोगों को पेयजल समस्या से जुझना पड रहा है. इसके अलावा अन्य समस्याओं के निवारण की मांग के लिए सरपंच आशा उरकुडे विविध विभाग के अधिकारियों से मिलकर विचार विमर्श किया है.

    बार बार हो रही बिजली आपूर्ति को लेकर एमएसईबी के अधिकारीसे गांव को खेत परिसर के पांदण रास्ते के लिए तहसीलदार को निवेदन देकर समस्या निवारण की मांग की. आज विविध मांगों का निवेदन देने वालों में सरपंच आशा उरकुडे, शिवसेना के पूर्व उपजिला प्रमुख बबन उरकुडे का समावेश है. एमएसईबी के जूनियर इंजीनियर ने समस्या निवारण का आश्वासन दिया है.

    पांदण रास्ते के संबंध में तहसीलदार ने कहा कि नगराध्यक्ष अरुण धोटे के मध्यस्ती से मुरुम डालकर डालने का लिखित आदेश जारी करने वाले है. एमएसईबी की ओर से बिजली सुचारु नहीं की गई तो कार्यालय के घेराव की चेतावनी बबन उरकुडे ने दी है. उनके साथ बडी संख्या में गोवरीवासी मौजूद थे.