murder
File Pic (Representative Image)

    Loading

    वरोरा. यहां के अंबादेवी मंदिर के सामने एक युवक पर धारदार हथियार, और पिस्तौल से आरोपी ने हमला कर दिया. जिसमें आजाद वार्ड निवासी शेख आबीद शेख चांद (32) की मौत हो गई है. यह घटना आज शनिवार की शाम 6.55 बजे घटी है. इस घटना से वरोरा शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस के अनुसार अंबादेवी मंदिर के पास आज शाम अज्ञात आरोपी ने शेख आबीद पर हमला कर मौके से फरार हो गया है.

    सूचना मिलते ही वरोरा के उपविभागीय अधिकारी डा. निलेश पांडे और प्रभारी थानेदार निलेश चावरे अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतक वनविभाग कार्यालय के खाली पडे एक अतिक्रमित झोपडे में बकरी और मुर्गी पालन करता था. वह सुबह से शाम तक वहीं रहता था और बकरे, मुर्गी काटकर बेचता था. अब उसकी हत्या किस कारण से की गई यह साफ नहीं हो पाया है.

     मृतक के गले और सिर गहरे चोट के निशान है. किंतु चोट के निशान चाकू के है अथवा पिस्तौल के गोली यह बता पाना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है. अब यह पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि चोट के निशान किस चीज के है. पुलिस को मौके से एक चाकू और पिस्तौल बरामद हुई है. पुलिस ने फरार अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच थानेदार चावरे कर रहे है.