Smuggling of liquor under the guise of onion, 2 arrested

जिले में शराबबंदी की घोषणा के बाद से अवैध शराब कारोबारी अनेक प्रकार की योजना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे है।

बल्लारपुर. गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने बल्लारपुर पेपर मिल के पास नाकाबंदी कर अकोला के मूर्तिजापुर से लाई जा रही 100 पेटी देसी शराब समेत कुल 20 लाख का माल ज्ब्त कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिले में शराबबंदी की घोषणा के बाद से अवैध शराब कारोबारी अनेक प्रकार की योजना बनाकर शराब की तस्करी कर रहे है। इसी प्रकार प्याज के बीच में  मूर्तिजापुर से  छुपाकर लाई जा रही शराब को पुलिस ने जब्त कर लिया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने 23 सितंबर की रात 1 से 2 बजे के बीच पेपर मिल के पास नाकाबंदी की इस दौरान महिंद्रा पिकअप वाहन क्रं. एमएच 10 सीआर 4950 आती दिखाई दी। पुलिस को वाहन पर संदेह होने पर उसे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें 24 सफेद बोरे में प्याज और 34 सफेद बोरे में अवैध देसी शराब बरामद हुई।

एलसीबी की टीम ने धानोरा वैद्य त. मूर्तिजापुर जिला अकोला निवासी वाहन चालक शुभम प्रमोद मिराशे (22) और अभिलाष प्रभाकर वैद्य को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान 10 लाख की देसी शराब, 9 लाख की महिंद्रा बोलेरो पिकअप, एक मोबाइल और प्याज ऐसे कुल 20 लाख का माल जब्त कर लिया है। आगे की जांच थानेदार शिवलाल भगत के मार्गदर्शन में एपीआई विनित घागी कर रहे है।