Fame India Asia Post magazine elected Sudhir Mungantiwar as the MLA

    • इस विषय पर विधायक मुनगंटीवार ने सीएम को भेजा पत्र 

    चंद्रपुर. राज्य के बाहर अर्थात परप्रांत में मृत्यु हुए कोरेानाबाधितों के मृत्यु प्रमाणपत्र की समस्या को हल करने की मांग मनपा उपमहापौर राहुल पावडे ने विधायक मुनगंटीवार से की. उपमहापौर के मांग की दखल लेते हुए मुनगंटीवार ने सीएम तथा स्वास्थ्य मंत्री के पास ज्ञापन भेजकर समस्या का निवारण करने की मांग की है. 

    कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर में जिले में शासकीय तथा निजि अस्पताल में वेंटीलेटर व आक्सिजन उपलब्ध नही होने से बाधितों को दूसरे राज्य में तेलंगाना, आंध्रप्रदेश राज्य के मंचेरीअल, करीमनगर व कागजनगर के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया. इसी बीच उपचार के दौरान मरीज की मृत्यु हो गई. 

    परंतु तेलंगणा व आंध्रप्रदेश राज्य के संबधीत अस्पताल, महानगरपालिका, नगरपालिका, ग्रामपंचायत संबंधित मृतक के नाम दर्ज कराने में टालमटोल कर रही है. जिससे मृतकों के रिश्तेदारों को मृत्यु प्रमाणपत्र प्राप्त करने में तारों की कसरत करनी पड रही है. दोनो राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने इस विषय पर चर्चा कर समस्या को हल करने की मांग उपमहापौर राहुल पावडे ने विधायक सुधिर मुनगंटीवार समक्ष की. इसकी दखल लेते हुए विधायक सुधिर मुनगंटीवार ने मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे व स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे को पत्र लिखा है.