देशस्तरीय हड़ताल में आंगणवाडी सेविका का सहयोग – का. दहीवले का आह्वान

चंद्रपुर. शहर के भानापेठ वार्ड स्थित आनंद भवन में कां. किशोर जामदार की अध्यक्षता में आंगणवाडी संगठन के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई. बैठक में आंगणवाडी सेविकाओं को 26 नवम्बर के देशस्तरिय हडताल में सहभागी होने का आह्वान किया है. 

बैठक में प्रमुखता से प्रा. रमेश दहीवले, किशोर जामदार आदि उपस्थित थे. प्रास्ताविक भाषण में संध्या खनके ने केंद्र सरकार के जनविरोधी नीति के चलते महंगाई में वृध्दी हो रही है. बेरोजगार युवाओं की संख्या तेजी से बढ रही है. किशोर जामदार ने कहा, केंद्र सरकार कभी हिन्दु मुस्लिम तो कभी राममंदिर का प्रश्न सामने कर जनता के बुनीयादी प्रश्नों से लोगों का मन भटका रहे है. दहीवले ने कहा कामगारों ने 150 वर्ष संघर्ष कर जो अधिकार प्राप्त किए जिसके कारण सरकार को कामगार कानुन बनाना पडा. उन कामगार कानुन को मजबुत करने के बजाय कामगार कानुन में बदलाव किया जा रहा है. सरकारी उद्योग का सरकार निजीकरण कर रही है. नोकर भरती पर बंदी होने से युवाओं केा नोकरी के लिए दरदर भटकना पड रहा है. जिससे युवाओं में असंतोष फैल गया है. सरकार को सबक सिखाने के लिए देश के सभी कामगार संगठन एकत्रित होकर 26 नवम्बर को एक दिन की हडताल का आयेाजन किया है. हडताल में सभी आंगणवाडी सेविकाओं को दोपहर 11 बजे गांधी चौक में आयोजित विशाल मोर्चा में सहभागी होने का आवाहन किया है. 

मिटींग में सुरेखा तितरे, आशा नाखले, राधा सुंकरवार, कविता सातपुते, वृध्दा ठाकरे, सुचित सोनटक्के, संजीदा बानो, कविता रंगारी आदि उपस्थित थे.