Ganeshpeth Road Potholes
File Photo

    • रास्ता दुरूस्त नहीं किया गया तो आंदोलन

    चंद्रपुर. चारगांव चौकी से ढाकोरी (बोरी) इस राज्य महामार्ग पर जगह जगह गड्ढे पड़ने से रास्ते पर यात्रा करनेवालों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़रहा है. मार्ग पर निर्माण गड्ढों की वजह से हमेशा दुपहिया सवारों के साथ छोटी_बडी दुर्घटनाएं होती है. रास्ते पर निर्माण गड्ढे बुझाये जाए इस मांग को लेकर ढाकोरी बोरी के ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों ने उपविभागीय अधिकारी को हाल ही में निवेदन दिया.

    वणी से कोरपना मार्ग पर चारगांव चौकी से आबाई फाटा एवं आबाई फाटा से ढाकोरी के बीच 100 फूट के रास्ते पर जगह जगह पर दो से ढाई फूट के बड़े बड़े गड्ढे निर्माण हो गये है. वर्तमान में बारिश के दिन शुरू होने से इन गड्ढों में पानी जमा हो गया है. इसके चलते मार्गपर यात्रियों को आवागमन के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जान हथेली पर रखकर वें यात्रा कर रहे है.

    मुख्यत: वणी साथ ही चंद्रपुर, कोरपना आदि के लिए इसी रास्ते का उपयोग करना पड़ता है. इस मार्ग से बड़े पैमाने पर यातायात शुरू रहती है. इसके अलावा शिरपुर पुलिस स्टेशन, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, वणी बाजार पेठ आदि स्थानों की ओर जाने के लिए इस मार्ग का उपयोग होता है मात्र यहां गड्ढों की वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

    इस संदर्भ में हाल ही में ढाकोरी बोरी के ग्रामीण एवं विद्यार्थियों ने उपविभागीय अधिकारी को निवेदन दिया है. निवेदन में उन्होने तत्काल इस पर कार्यवाही करें ऐसी मांग की है. आगामी समय में रास्ते पर गड्ढे शीघ्र बुझाये नहीं गए तो ग्रामीणों समेत आंदोलन किये जाने की चेतावनी निवेदन में दी गई है.