एक्सीडेंट होने पर खुला शराब तस्करी का राज

  • पुलिस ने की कार्रवाई

चंद्रपुर. चंद्रपुर में शराबबंदी होने से सटे तेलंगाना राज्य से चोरी छिपे शराब की तस्करी बदस्तूर जारी है. ऐसा ही एक तस्करी का मामला गोंडपिपरी के धाबा परिसर में शराब  लेकर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से सामने आया. कुछ समय के लिए यहां तनाव की स्थिति निर्माण हो गई पुलिस ने शराब तस्करी करनेवाले को हिरासत में ले लिया. यह घटना शुक्रवार की दोपहर 12 बजे हुई.

गोंडपिंपरी के धाबा परिसर में एक शराब तस्कर तेलंगाना से चोरी छिपे शराब लेकर पोडसा-गोंडपिपरी मार्ग से निकला था. खुद भी शराब पीकर होने से उसका वाहन से नियंत्रण हटने से उसका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और शराब चारों ओर फैल गई. कुछ लोग और धाबा के पूर्व सरपंच नामदेव सांगडे वहां पहुंच गए. उन्होने तुरंत धाबा उपपुलिस स्टेशन के थानेदार सुशील धोकटे को इसकी सूचना दी. पुलिस को सूचना क्यो दी इस बात को लेकर शराब तस्कर और पूर्व सरपंच के बीच विवाद शुरू हो गया.

अन्य शराब तस्कर भी वहां पहुंच गए और शराब की बोतले एकत्रित करने लगे. धाबा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शराब लेकर आ रहे प्रवीण घोगरे को हिरासत में लेकर शराब की बोतलें जब्त की. इस घटना का विडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बीच विडिओ में दिख रही एक महिला पर भी कार्रवाई की गई है.

थानेदार सुशील धोकटे का कहना है कि शराब तस्कर पर कार्यवाही की गई है. विडिओ में दिखाई दे रहे शराब तस्करों पर पुलिस थाने में इससे पूर्व भी मामले दर्ज किए गए है. इस मामले में एक आरेापी को गिरफ्तार किया है आगे की जांच शुरू है.