fire bike
File Photo

Loading

गडचांदूर. कोरपना पुलिस थाना अंतर्गत सोनुर्ली गांव के एक युवक ने आज 11 अगस्त की सुबह 9 बजे के बीच कोरपना पुलिस थाने में कार्यरत बीट जमादार सुधीर तिवारी के पल्सर गाडी को आग लगाकर जला डाला. पुलिस कर्मी तिवारी अपने सहयोगी के साथ युवक के संदर्भ में शिकायत मिलने पर उसके घर पहुंचे थे.

सोनुर्ली ग्राम निवासी युवक जगदीश बुचूंडे को उसकी मां ने सुबह नींद से जगाया जिससे गुस्साये युवक ने लकडी उठाकर मां के सिर पर दे मारी. मां के चीख सुनकर उसके पिता और भाई पहुंचे तो युवक ने उन्हें भी पीटने लगा. और चाकू उठाकर उनके पीछे दौड़ा जिससे उसके माता_पिता और भाई गांव में कही जाकर छिप गए. युवक सुबह से अपनी मोटरसाईकिल से उन्हें खोज रहा था. इस बीच युवक के रिश्तेदार ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

कोरपना पुलिस स्टेशन अंतर्गत मामला आने से सूचना मिलने पर पुलिस चौकी के बीट जमादार तिवारी अपने साथी के साथ मौके पर पहुंचे.युवक अपने घर के छत पर चढ गया और पत्थरबाजी शुरू कर दी. जिससे दोनों पुलिस कर्मी जान बचाकर भाग इधर उधर भागे. इस बीच पुलिस कर्मी सुधीर तिवारी की बाईक वही छूट गई जिसे आरोपी ने आग के हवाले कर दिया. इस घटना में गांव में दहशत का वातावरण निर्माण हो गया.  पुलिस ने आरोपी युवक जगदीश बुचूंडे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर देर शाम को गिरफ्तार किया है मामले की जांच कोरपना पुलिस कर रही है.