तलवार की नोंक  पर जब्त वाहन ले भागे रेती चोर

  • अवैध रूप से रेती की ढुलाई

बल्लारपुर. गुप्त सूचना के आधार पर बल्लारशाह कक्ष क्र.494 में स्थित नाले से खुदाई कर रेती की तस्करी ट्रैक्टर क्र. एमएच 34 एल 9468 में भरकर ले जाते हुए बल्लारशाह के वनपरिक्षेत्र अधिकारी संतोष थिपे, क्षेत्र सहायक बल्लारशाह नरेश भोवरे, वनरक्षक पिंपलकर, टेकाम, सुरवसे ने कार्रवाई कर पकड़ा। 

कार्रवाई के दौरान 4-5 मोटरसाइकिल सवार मौके पर पहुंचे और सत्तूर, तलवार, लाठी और पत्थरों से लैस होकर थे इनमें से रमेश मोरे और मनोज क्षीरसागर ने ट्रैक्टर छोड़ने का कहते हुए तलवार से काट डालने की धमकी दी और जब्त किया गया ट्रैक्टर वन अधिकारियों और कर्मियों से छीनकर ले गए।

इस मामले में रमेश मोरे और मनोज क्षीरसागर पर वनविभाग की ओर से भारतीय वन अधिनियम 1927 के धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही बल्लारपुर पुलिस थाने में संबंधित आरोपियों पर भादंवि की धाराओं, आर्म एक्ट के तहत साथ ही सरकारी संपत्ति की चोरी करने, शासकीय काम में बाधा निर्माण करने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक भगत कर रहे है.

उक्त वन अपराध मामले में उपवनसंरक्षक मध्य चांदा अरविंद मुंडे के मार्गदर्शन में बल्लारशाह के वनपरिक्षेत्र अधिकारी संतोष थिपे  कर रहे है.