corona

  •  शहर 3 संक्रमितों की मृत्यु
  • मृतकों की संख्या 56 हुई

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में आज 190 कोरोना संक्रमितों का इजाफा हुआ है इसके साथ ही जिले में कुल बाधितों की संख्या बढकर 4852 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटे में  जिले के 3 कोरोना बाधितों की मृत्यु हो गई है और अब तक मरने वालों की संख्या 56 हो गई है।

जिले में तेजी से बढ रहे कोरोना बाधितों की संख्या को देखते हुए प्रशासन ने केंद्र सरकार से लाकडाउन की अनुमति मांगी थी। किंतु अनुमति न मिलने से लाकडाउन की योजना रद्द करनी पडी। किंतु कोरोना को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन ने जनप्रतिनिधि और व्यापारी के साथ बैठक के बाद आज बुधवार से जनता कर्फ्यू लागू किया गया है।

इसका मुख्य उद्देश्य एक दूसरे के संपर्क में आने से होने वाले कोरोना पाजीटिव की संकल को तोडना है। पिछले 24 घंटे में 190 बाधितों के बढने के बाद बाधितों की कुल संख्या 4852 तक पहुंच गई है। हास्पिटल में 2239 बाधित उपचार लाभ ले रहे है वहीं 2557 बाधित अब तक स्वास्थ्य होकर अपने घरों को जा चुके है।

 आज चंद्रपुर शहर की 1 महिला और 2 पुरुष ऐसे कुल 3 बाधितों की मृत्यु हो गई है तीनों को कोरोना के साथ निमोनिया था। पहला मृतक चंद्रपुर शहर के अंचलेश्वर वार्ड की 60 वर्षीय महिला है। उसे 6 सितंबर को महिला को सरकारी मेडिकल कालेज में भरती किया गया था। 9 सितंबर को मेडिकल कालेज में उसकी मृत्यु हो गई।

दूसरा मृतक चंद्रपुर के तुकुम निवासी 58 वर्षीय पुरुष है। उसे 6 सितंबर को मेडिकल कालेज चंद्रपुर में दाखिल किया गया था उपचार के दौरान 9 सितंबर को उसकी मृत्यु हो गई। तीसरा मृतक चंद्रपुर के नगीनाबाग निवासी 55 वर्षीय पुरुष  उसे 9 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था और उसी दिन उसकी मृत्यु हो गई। इस प्रकार जिले में मरने वालों की संख्या 56 हो गई है। जिसमें चंद्रपुर 53, तेलंगाना के 1, बुलढाना के 1 और गडचिरोली जिले के 2 बाधितों का समावेश है।