corona

चंद्रपुर जिले में तेजी से बढ रहे कोरोना बाधितों की संकल तोडने के लिए 25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक सप्ताह भर के जनता कर्फ्यू की घोषणा की गई है।

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में तेजी से बढ रहे कोरोना बाधितों की संकल तोडने के लिए 25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक सप्ताह भर के जनता कर्फ्यू की घोषणा की गई है। किंतु इस बीच आज 24 सितंबर को पिछले 24 घंटे में 210 कोरोना बाधितों की वृध्दि हुई और 6 की मृत्यु हो गई है।

3528 बाधित जिले के हास्पिटल में उपचार करा रहे है और उपचार के पश्चात 5051 बाधित स्वास्थ्य लाभ के पश्चात अपने घरों को जा चुके है। भले यह संख्या कुछ राहत प्रदान कर रही है किंतु जिस तेजी से बाधितों की संख्या बढ रही है यह प्रशासन के माथे पर बल ला रही है। आज के मृतकों में घुटकाला वार्ड चंद्रपुर निवासी 68 वर्षीय पुरुष है उसे 18 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, दूसरा मृतक आनंदवन वरोरा निवासी 70 वर्षीय पुरुष है उसे 10 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था।

दोनों को कोरोना के साथ सांस लेने में तकलीफ थी। तीसरा मृतक तुकुम चंद्रपुर निवासी 62 वर्षीय पुरुष है उसे 14 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, चौथा मृतक आंबेडकर कालेज  परिसर निवासी 60 वर्षीय पुरुष है उसे 20 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था, पांचवा मृतक एकोरी वार्ड चंद्रपुर निवासी 60 वर्षीय महिला है उसे 18 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था और छठा मृतक मूल तहसील के चिमढा निवासी 70 वर्षीय पुरुष है उसे 20 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था। इन सभी को कोरोना के साथ निमोनिया भी था।