ट्रैक्टर की चपेट में दोपहिया चालक की मृत्यु, 1 जखमी

  • वरोरा के स्नेह नगर की घटना

वरोरा. वरोरा शहर के स्नेहनगर परिसर में ट्रैक्टर के चपेट में आने से दुपहीया चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. तो अन्य 1 जखमी हुआ है. यह हादसा दोपहर के 1 बजे हुआ. हादसे में मृतक का नाम प्रविण खोब्रागडे तो मंथन बावने जखमी हुआ है. 

शहर के अभ्यंकर वार्ड स्थित स्नेहनगर चौक के घुमावदार मार्ग पर वरोरा निवासी मंथन बावने 24 व चिमूर निवासी प्रविण खोब्रागडे यामाहा क्रमांक एमएच 31 सीझेड 3111 से नाश्ता कर घर की ओर लौट रहे थे. उसी बीच तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 28 एए 4690 ने दुपहीया को टक्कर मार दी. हादसे में प्रविण राजहंस खोब्रागडे 24 यह ट्रैक्टर की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर मृत्यु हो गई. तो मंथन बावने जखमी हो गया. जखमी पर अस्पताल में उपचार चल रहा है. यह ट्रैक्टर शहर के पार्षद का होने की चर्चा शहर में चल रही है. 

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुचकर पंचनामा किया. पुलिस ने ट्रैक्टर व दुपहीया वाहन जब्त किया. मामले में ट्रैक्टर चालक फरार हुआ है. आगे की जांच वरोरा पुलिस स्टेशन की पीआय खोब्रागडे कर रहे है. 

अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर  

हादसे में जब्त किए गए ट्रैक्टर में अवैध रेत भरी हुई थी. अवैध रेत के वाहन शहर के मार्ग से तेज रफ्तार से गुजरने से शहरवासीयों में अवैध रेत तस्करीयों के विरोध में तिव्र संताप व्यक्त किया जा रहा है.