File Photo
File Photo

    Loading

    ब्रम्हपुरी. आरमोरी-ब्रम्हपुरी महामार्ग वाले चौगान_बेटाला फाटे के समीपस्थ साईराम पान सेंटर साथ ही पारडगांव फाटा के समीपस्थ पेट्रोल पंप के सामने स्थित माई पान सेंटर में, उदापुर के रूपेश तुपट का भी पान सेंटर अज्ञात चोरों ने फोड़ा. आज शनिवार 31 जुलाई की मध्यरात्रि को यह घटनाएं हुई.

    विस्तृत जानकारी अनुसार ब्रम्हपुरी के श्रीकांत सोमेश्वर कावले 35 पानठेला चलाकर परिवार का पालनपोषण कर रहे है. 30 जुलाई की शाम 8 बजे अपनी दुकान बंद कर वें ब्रम्हपुरी गए थे. प्रतिदिन के हिसाब से 31 जुलाई को सुबह 7 बजे दुकान शुरू करने के लिए दरवाजा खोलने पर उन्हें चोरी होने का पता चला. चोरों ने दुकान के डब्बे में रखी चिल्लर राशि में ऐ से एक हजार रुपये, तीन किलो सुपारी, चिवडे के पॉकीट एवं अन्य कुछ सामान अज्ञात चोरों ने चोरी किी. लगभग सात से आठ हजार रूपयों का नुकसान हुआ है.

    मध्यरात्रि को पारडगांव पेट्रोल पंप के पास माई पान सेंटर में 31 जुलाई की मध्यरात्रि को अज्ञात चोरों ने पान सेंटर साथ ही उदापुर के रूपेश तुपट के पान सेंटर में अज्ञात चोर ने चांदी की चेन, अन्य सामान चोरी किया. पान सेंटर का अन्य सामान इधर उधर फेंका गया था. समाचार लिखे जाने तक ब्रम्हपुरी पुलिस में इन घटनाओं की शिकायत दर्ज नहीं हुई थी.