job
File Photo

    Loading

    चंद्रपुर. सावली नगर पंचायत में अकाउंटंट, सिविल इंजीनियर और कर निरीक्षक जैसे महत्वपूर्ण पद रिक्त होने की वजह से शहर के विकास में बाधा आ रही है. सावली को नगर पंचायत का दर्जा मिले 6 वर्ष बीत गए हैं, इसके बाजवूद उस औसत से सावली का विकास नहीं हुआ है.

    नगर पंचायत में अकाउंटंट, सिविल इंजीनियर और कर निरीक्षक जैसे महत्वपूर्ण पद आज भी रिक्त होने के कारण दलित बस्ती के काम, नगरोत्थान, मार्ग निर्माण जैसे अनेक काम रुके पड़े हैं. समय पर काम का प्रस्ताव और अनुमानित बजट तैयार नहीं होने के कारण शहर के काम लंबित है.

    कई बिल नहीं हुए पास

    अकाउंटंट का पद रिक्त होने से अनेक बिल अटके पड़े हैं. इसकी वजह से मंजूर कार्यों में विलंब हो रहा है. सावली नगर पंचायत में गोंडपिपरी के अकाउंटंट और मूल के सिविल इंजीनियर को प्रभारी नियुक्त किया गया है. किंतु समय पर प्रस्तावित बजट तैयार नहीं होने से विकास कार्य प्रलंबित है.

    जिले के पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार के विधानसभा क्षेत्र सावली नगर पंचायत के महत्वपूर्ण पद रिक्त होने से उन्हें इस संबंध में ध्यान देने की मांग नागरिकों ने की है. समाजसेवी संदीप पुण्यपकार ने कहा कि सावली नगर पंचायत के महत्वपूर्ण पद रिक्त होने की वजह से विकास कार्यों में विलंब हो रहा है. इसलिए रिक्त पद जल्द से जल्द भरे जाएं. मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है.