चिमुर विस में महसुल विभाग के रिक्त पद तत्काल भरे

  • विधायक भांगडीया की महसुल मंत्री थोरात से मांग

चिमुर. भौगोलिक तौर पर चिमुर तहसील का क्षेत्र काफी बडा है. यहां के तहसीलदार का पद पिछले कुछ महिनों ने से रिक्त होने के कारण प्रभारी के तौर पर यह पद नायब तहसीलदार कोवे के पास है. चिमुर के साथ_साथ नागभीड, भीसी व तलोधी बालापुर अप्पर तहसील कार्यालय में कई पद रिक्त होने से नागरिकों को विविध समस्या का सामना करना पड रहा है. नागरिकों के समस्या की दखल लेते हुए विधायक बंटी भांगडीया ने महसुल मंत्री बालासाहब थोरात की भेट लेकर चिमुर विस क्षेत्र के महसुल विभाग के रिक्त पद त्वरित नियुक्त करने की मांग निवेदन के माध्यम से की है. 

चिमुर के तहसीलदार संजय नागतिलक का तबादला होने से नायब तहसीलदार तुलसीराम कोवे प्रभारी के तौर पर कामकाज संभाल रहे है. आए दिन कोवे का स्वास्थ तंदुरूस्त नही होने के बावजुद उन्हे तहसीलदार का कामकाज सौपा गया है. क्षेत्र में 4 नायब तहसीलदार व 10 कर्मीयों के पद रिक्त है.  

भीसी में अप्पर तहसील कार्यालय में एक अप्पर तहसीलदार, एक नायब तहसीलदार व पाच कर्मचारी पद रिक्त है. नागभीड तहसील कार्यालय में एक नायब तहसीलदार समेत पाच कर्मचारी पद रिक्त है. तलोधी बालापुर में अप्पर तहसील कार्यालय में एक अप्पर तहसीलदार, एक नायब तहसिलदार समेत पाच कर्मचारी पद रिक्त है. चिमुर विधानसभा क्षेत्र के महसुल विभाग के चिमुर, भीसी, नागभीड व तलोधी बालापुर के तहसील कार्यालय में रिक्त पद होने से जनता को शासन कामकाज में समस्या का सामना करना पड रहा है. इस संदर्भ में विधायक भांगडीया ने महसुलमंत्री बालासाहब थोरात से भेट कर रिक्तियां तत्काल भरने की मांग निवेदन के माध्यम से की है.