Corona Vaccine Updates: Pharmacist sentenced to three years for destroying vaccines in America
PTI Photo

    चंद्रपुर. श्रमजीवी कोयला कामगार संघर्ष संघ, महाराष्ट्र राज्य की ओर से पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार को ज्ञापन सौपकर वेकोलि में कार्यरत सभी ठेका मजदूरों को कोविड 19का टीका प्राथमिकता देने की मांग की.

    निवेदन में संगठन ने कहा कि कोयला उद्योग को सरकार ने आवश्यक सेवाओं की श्रेणी में डाला है.ताकि इस कोरोना काल के महामारी में उर्जा निर्माण एवं आपूर्ति में कोई बाधा न पहुंचे. कोरोना कामगार भी सरकार के इस आहवान पर दिन रात मेहनत कर अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है परंतु इस सब के पश्चात वेकोलि में कार्यरत ठेका मजदूरों को जो कि चद्रपुर कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है परंतु इस सब के पश्चात वेकोलि में कार्यरत ठेका मजदूरों को जो कि चद्रपुर जिला,यवतमाल जिला, नागपुर जिला में कार्य रहे है.

    जिनकी संख्या 6  से 10 हजार है. उन्हें अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं दी गई इससे उन पर लगातार खतरा बना हुआ है. इसलिए वेकोलि में कार्यरत सभी ठेका मजदूरों को जल्द से जल्द कोविड 19 का टीका लगाया जाए और उनके परिवार की जान की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. यदि ऐसा नहीं किया गया तो संगठन की ओर से तीव्र आंदोलन किए जाएगा ऐसी चेतावनी संगठन के माज अहमद सिद्दीकी ने दी है.