वेकोलि के सुरक्षा अधिकारी ने की आत्महत्या

माजरी. घुग्घुस निवासी वेकोलि बल्लारपुर क्षेत्र के सुरक्षा अधिकारी ने माजरी के समीप वर्धा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना के आधार पर पुलिस ने 11 सितंबर की शाम 7 बजे से युवक की तलाश शुरू की है किंतु आज 12 सितंबर दोपहर 2 बजे तक युवक का शव मिला।

घुग्घुस के तुकडोजी नगर निवासी अमित विठोबा पोले (28) शुक्रवार की शाम अपनी मोटरसाइकिल में सवार होकर माजरी होकर वरोरा शहर की ओर जा रहा था। शाम 5 बजे अमित माजरी और पाटाला के बीच से बहने वाली वर्धा नदी के पुल के पास पंहुचा। अपनी मोटरसाइकिल को चालू हालात में पुल के पास खड़ी कर वर्धा नदी में कूद गया। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस पंहुच गई। किन्तु घटना स्थल वणी पुलिस स्टेशन अंतर्गत होने से वणी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी। किन्तु जल्द रात हो जाने से पुलिस को सफलता नही मिली।

आज शनिवार की सुबह से पुलिस ने पुनः अमित की तलाश शुरू की। दोपहर 2 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता कोंडय्या तराला को अमित का शव वणी तहसील के बेलोरा निलजई घाट पर दिखाई दिया। उसने राजु रेड्डी को सूचना दी। सूचना के आधार पर वणी पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए वणी हास्पिटल भेज दिया है। उसके आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।