File Photo
File Photo

    Loading

    • सोमनाथपुरा वार्ड की घटना

    राजुरा. शहर के सोमनाथपुरा वार्ड में रहने वाले देवगडे बंधुओं के बीच आज दोपहर जोर का झगडा हुआ. झगडे का रुपांतर मारपीट में हो गया और इसी में छोटे भाई की मौत हो गई है.

    सोमनाथपुरा वार्ड निवासी देवगडे बंधुओं में बडा भाई सुरज एक दोपहिया दुकान में मेक्यानिक का काम करता और छोटा भाई पेटिंग का काम करता है. परिवार में दो भाई और माता पिता है. उनके पिता मजदुरी का काम करते है. दोनों के बीच अक्सर पारिवारिक विवाद होते रहता है.

    इसी प्रकार आज रविवार की दोपहर 12.30 बजे बडा भाई सुरज देवगडे (28) और छोटा धीरज देवगडे (23) के बीच पारिवारिक विवाद की वजह से  झगडा हो गया. देवगडे के घर से झगडे की आवाज सुनकर पडोसी इकट्ठा हो गए. झगडे के बाद छोटे भाई में किसी प्रकार की हलचल न होते देख उसे स्थानीय उपजिला अस्पताल में ले जाया गया. किंतु अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही उसकी मौत हो चुकी थी.

    बताया जाता है कि, मारपीट के बाद लगभग एक घंटे तक धीरज घर में ही पडा था. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. धीरज की मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा. पुलिस ने बडे भाई सुरज देवगडे को हिरासत में ले लिया है. समाचार लिखे जाने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया था.