बाईक समेत वर्धा नदी में गिरा युवक, अब तक नहीं मिली लाश

Loading

राजुरा. राजुरा से बामणी की ओर जाते समय वर्धा नदी के पुल के समीपस्थ गड्ढे की वजह से संतुलन बिगडने से एक मोटरसाईकिल सवार अपने दुपहिया वाहन समेत नदी में जा गिरा. उस समय रास्ते से जा रहे लोगों ने चीखपुकार मचाकर युवक को बचाने का प्रयास किया परंतु युवक तेज बहाव में बह गया. यह घटना सोमवार की दोपहर 3.15 बजे हुई. आज मंगलवार को उसकी मोटरसाईकिल मिल गई परंतु युवक कही भी पता नहीं चल पाया है. मोटरसाईकिल राजुरा के चूनाभट्टी निवासी ओबय्या दासरी की है. जिनका पुत्र विशाल लापता है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक अपनी मोटरसाईकिल से राजुरा की दिशा से आ रहा था. पुल पर गड्ढे में उसका वाहन जाने से उसका संतुलन नहीं रहा और वह बाईक समेत पुल से नीचे गिर पड़ा. पास से गुजर रहे लोगों ने चिल्लाकर उसकी मदद का प्रयास किया परंतु वहां कोई भी मछुआरा नहीं होने से उसे बचाया नहीं जा सका. थानेदार नरेंद्र कोसुरकर के नेतृत्व में राजुरा पुलिस द्वारा उसकी खोज का काम किया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार  चूनाभट्टी निवासी ओबय्या दासरी का पुत्र विशाल 22 हैद्राबाद में उच्च शिक्षण हासिल कर  रहा था. जो कि सोमवार से लापता है. विशाल राजुरा के नगरसेवक आनंद दासरी का भतीजा है.