crops

छत्तीसगढ़ में 15 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में अब तक 307 लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं।

Loading

रायपुर. छत्तीसगढ़ में 15 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में अब तक 307 लोग इस वायरस से संक्रमित हुए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि राज्य में 15 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उनमें से राजनांदगांव और बेमेतरा के 14 लोगों के मंगलवार को तथा रायगढ़ जिले के एक व्यक्ति में सोमवार देर रात संक्रमित होने की बात सामने आयी। अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को राज्य के राजनांदगांव में 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। इनमें से नौ प्रवासी मजदूर हैं जो देश के अन्य राज्यों से अपने गांव पहुंचे थे।

तीन अन्य लोग हाल में ही डिप्टी कलेक्टर के वाहन चालक के संपर्क में आए थे। वाहन चालक में इस महीने की 20 तारीख को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 307 मामले आ चुके हैं। उनमें से 72 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है जबकि 235 मरीजों का इलाज चल रहा है। राज्य में अभी तक कोरोना वायरस के किसी भी मरीज मृत्यु नहीं हुई है। सोमवार तक यहां 55022 लोगों के नमूनों की जांच कर ली गई थी।(एजेंसी)