accident
Representative Picture

    कोरबा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर—चांपा जिले में सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। जांजगीर-चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम सड़क दुर्घटना में बोरसी गांव निवासी धनंजय चंद्रा (18 वर्ष) और उसके चचेरे भाई विकेश चंद्रा (22 वर्ष) तथा मीनू चंद्रा (19 वर्ष) की मौत हो गई। 

    अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि सोमवार शाम बोरसी गांव निवासी तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से बिर्रा गांव गए थे। उन्होंने बताया कि जब तीनों देर शाम अपने गांव बोरसी लौट रहे थे तब किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

    अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। आसपास के गांवों के ग्रामीण भी वहां एकत्र हो गए और चक्का जाम करने का प्रयास करने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस दल के समझाने पर ग्रामीण वहां से हटे। बाद में पुलिस दल ने शवों को अस्पताल पहुंचाया। 

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता लगाया जा रहा है। (एजेंसी)