Shot Himself

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में एक पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने शनिवार को बताया कि शहर के पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक दीनबंधु सोलंकी (41) का शव करीब के जंगल से बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि उसके सिर में गोली लगने का निशान है तथा उसकी सर्विस पिस्तौल भी करीब ही बरामद की गई है। पल्लव ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि दीनबंधु ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि दीनबंधु दोपहर बाद दो बजे भोजन अवकाश में घर के लिए रवाना हुआ था, जब उसके परिजनों का देर तक उससे संपर्क नहीं हुआ था तब उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने दीनबंधु की खोज शुरू की।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कुछ देर बाद दीनबंधु की मोटरसायकिल शहर से कुछ दूरी पर स्थित कारली गांव के करीब सड़क से बरामद की। बाद में करीब के जंगल से दीनबंधु का शव भी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। (एजेंसी)