छत्तीसगढ़: Facebook पर दोस्ती, ‘भूत बंगले’ में मुलाकात, फिर दोस्त ने किया नाबालिग से बलात्कार

    Loading

    छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) से 10वीं क्लास की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि, दोस्त उसे पहले मॉल में बने भूत बंगले में ले गया फिर भूतों से डराने के बाद बलात्कार किया। पीड़िता ने 17 साल के नाबालिग लड़के (Rape Minor Girl Student) के खिलाफ स्मृति नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।  

    मॉल के भूत बंगले में 10वीं की छात्रा से रेप

    भिलाई के स्मृति नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा के अनुसार, फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती 17 साल के लड़के से हुई थी। दोनों घंटों तक मोबाइल पर बात किया करते थे। लड़के ने एक दिन उनसे मॉल में मिलने के लिए बुलाया। हम दोनों भिलाई के सूर्या मॉल की तीसरी मंजिल पर बने स्कैरी हाउस में गए। वहां पर लड़के ने उसे भूतों का डर दिखाया और अंधेर में मौके का फायदा उठाकर रेप किया। 

    फेसबुक के जरिए हुई मुलाकात 

    पीड़िता के अनुसार लड़का बलात्कार के बाद उसे वही छोड़कर भाग गया। किसी तरह वह घर पहुंची, परिजनजों को सारी बातें बताई। जिसके बाद परिजनजों ने स्मृति नगर पुलिस चौकी में घटना की शिकायत दर्ज की। पुलिस ने कार्रवाही कर लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस स्कैरी हाउस के स्टॉफ से भी इस संबंध में पूछताछ कर रही है। 

    पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    एएसपी संजय कुमार धुव ने बताया कि स्मृति नगर चौकी का मामला है सूर्या मॉल के तीसरे माले में एक स्कैरी हाउस प्ले रूम है, जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ है। दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच की जा रही है।