छत्तीसगढ़: कलेक्टर के बाद अब SDM की रंगदारी का वीडियो वायरल, बीच सड़क युवक को जड़ा थप्पड़

    छत्तीसगढ़. सूरजपुर जिले (Surajpur District) में लॉकडाउन का उल्लंघन (Lockdown Protocols) करने पर कलेक्टर ने एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जिसेक बाद अब सूरजपुर के ही एक एसडीएम प्रकाश सिंह राजपूत (Prakash Singh Rajput) का ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां वे एक युवक को सड़क पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं।  

    वायरल इस वीडियो को विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, लॉकडाउन नियम का पालन कराने के लिए एसडीएम खुद सड़क पर खड़े नज़र आ रहे है। लोगों को भगाया जा रहा हैं, इस बीच एक युवक उनके पकड़ में आ गया। एसडीएम साहब ने गुस्से में युवक को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उन्होंने उससे उठक-बैठक भी करवाई। वीडियो में युवक थप्पड़ के बाद पुलिसवालों से बात भी की। इस दौरान वह हाथ जोड़कर माफी मांगता नजर आया। 

    बता दें कि, कुछ समय पहले कलेक्टर साहब ने भी सड़क पर निकले एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ दिया था साथ ही युवक को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, कलेक्टर साहब रणबीर शर्मा तो तुरंत बैकफुट पर आ गए। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए माफी भी मांग थी। घटना पर एक्शन लेते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कलेक्टर रणबीर शर्मा (Collector Ranbir Sharma Viral Video) को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए थे। सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के बाद अब गौरव कुमार सिंह को जिले का नया डीएम सरकार ने बनाया है।