छोटे कारोबारियों के लिए ‘दी बिग बिलियन डेज’ सेल 16 से

  • फ्लिपकार्ट होलसेल देगा विशेष छूट

मुंबई. त्योहारी सीजन में उपभोक्ताओं के साथ-साथ देश के लाखों रिटेलरों और छोटे कारोबारियों के लिए भी फ्लिपकार्ट ग्रुप ने 16 अक्टूबर से अपनी ‘दी बिग बिलियन डेज’ सेल (The Big Billion Days sale) शुरू करने की घोषणा की है, जो 21 अक्टूबर तक चलेगी. दुकानदारों के लिए सेल ‘फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप’ (Flipkart Wholesale app) पर ऑनलाइन और फ्लिपकार्ट बेस्ट प्राइस के सभी कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर ऑफलाइन चलेगी, जबकि उपभोक्ताओं के लिए इसी अवधि में केवल ऑनलाइन फ्लिपकार्ट पोर्टल पर चलेगी.

800 से अधिक उत्पादों पर आकर्षक ऑफर

महाराष्ट्र सहित देश के 9 राज्यों में 28 बेस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी स्टोर्स पर होने वाली ‘दी बिग बिलियन डेज’ सेल के तहत 200 से अधिक ब्रांडों और 45 से अधिक श्रेणियों में 800 से अधिक उत्पादों  (products) पर आकर्षक ऑफर (Attractive offers) दिए जाएंगे. बैस्ट प्राइस सदस्य सीधे स्टोर में जा सकते हैं या बैस्ट प्राइस वैबसाइट या ऐप के जरिए ऑर्डर कर सकते हैं. उन्हें पैकेज्ड फूड, होम केयर, पर्सनल केयर, इलेक्ट्रॉनिक्स और अप्लायंसेज तथा सामान्य वस्तुओं की विस्तृत रेंज उपलब्ध होंगी, जिन पर उन्हें विशेष डील भी मिलेगी.

वस्त्रों और फुटवियर की 30,000 नई डिजाइन

फ्लिपकार्ट होलसेल ऐप की सेवा अभी 16 शहरों में है. इसके जरिए ‘दी बिग बिलियन डेज़’ के लिए खास तौर पर रैड टेप, ड्यूक, नेवा, क्लोविया जैसे फैशन ब्रांड पेश किए जा रहे हैं तथा फैशन एसेसरीज़ के लिए नई श्रेणी भी प्रस्तुत की गई है. इस ऐप पर वस्त्रों और फुटवियर की 30,000 नई डिजाइन भी शामिल किए गए हैं जिनका ताल्लुक भारत के प्रमुख फैशन केन्द्रों से है. जैसे तिरुपुर, सूरत, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, कानपुर, लुधियाना आदि. फैशन रिटेलरों को फ्लिपकार्ट होलसेल पर अपने पहले सौदे पर 10% तक की बचत का लाभ मिलेगा तथा थोक खरीददारी पर अतिरिक्त फायदे भी प्राप्त होंगे.

रिटेलरों के लिए बिक्री और मुनाफा बढ़ाने का अवसर : आदर्श मेनन

फ्लिपकार्ट होलसेल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष आदर्श मेनन ने कहा कि अपने बी2बी व्यवसाय फ्लिपकार्ट होलसेल और बैस्ट प्राइस स्टोर पर पहली बार ‘दी बिग बिलियन डेज़’ के फायदे पेश करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं. यह अनूठी पेशकश फ्लिपकार्ट और वालमार्ट इंडिया के तालमेल का फल है, दोनों ने साथ आकर रिटेलरों की बिक्री और मुनाफा बढ़ाने का बहुत अच्छा अवसर तैयार किया है. हमारा विश्वास है कि इससे हमारे बी2बी सदस्यों को बहुत अच्छी बचत मिलेगी, त्योहारों के इस मौसम में वे अवश्य बहुत खुशी पाएंगे और इस तरह से देश की अर्थव्यवस्था में भी योगदान हो सकेगा. 25 करोड़ प्रयोक्ताओं वाला फ्लिपकार्ट 80 से अधिक श्रेणियों में 15 करोड़ उत्पाद पेश करता है.