कोटक बैंक का ‘खुशी का सीजन’ ऑफर

  • किफायती दरों पर रिटेल और एग्री लोन

मुंबई. देश भर में 1600 से अधिक शाखाओं वाले कोटक महिन्द्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने त्यौहारी मौसम में ग्राहकों के लिए अपना ‘खुशी का सीजन- 2020’ (Khushi Ka Season) ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की है. 

दीवाली तक चलने वाले इस त्योहारी ऑफर में अनेकों उपहारों के साथ ग्राहकों के लिए आकर्षक लोन दरें, लोन प्रोसेसिंग फीस की माफी और तत्काल ऑनलाइन कर्ज मंजूरी शामिल हैं, ये ऑफर सभी रिटेल (retail) एवं एग्री ऋणों (agri loans) पर दिए जा रहे हैं. ग्राहक अन्य बैंकिंग उत्पादों पर भी विशेष ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं जिनमें बचत खाते, डेबिट और क्रेडिट कार्ड और नो-कॉस्ट ईएमआई भुगतान शामिल हैं.

100 से अधिक ब्रांडों से साझेदारी

इसके अलावा कोटक बैंक, अमेजन (Amazon.in) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) जैसी अग्रणी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ सहभागिता कर अपने डेबिट और क्रेडिट कार्डधारकों के लिए शानदार ऑफर भी दे रहा है. इसके अलावा कोटक ने 100 से अधिक ब्रांडों से साझेदारी करते हुए अपने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, कोटक नैट बैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग चैनलों के जरिए भुगतान पर डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई द्वारा खास डील्स तैयार की हैं. ‘खुशी का सीजन- 2020’ ऑफर में होम लोन, कार लोन, पे (वेतन) डे लोन, सिल्क लोन, शॉपिंग पर नो-कॉस्ट ईएमआई, कमर्शियल व्हीकल और कंस्ट्रक्शन उपकरण फाइनेंस आदि पर कई आकर्षक प्रस्ताव शामिल होंगे. 

महिलाओं को विशेष दरों पर ऋण

कोटक महिन्द्रा बैंक की ग्रुप प्रेसिडेंट (कंज्यूमर बैंकिंग) शांति एकम्बरम ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था ठोस कदमों के साथ सामान्य अवस्था की ओर लौट रही है. हम उपभोक्ताओं में विश्वास और मांग की वापसी के संकेत देख रहे हैं. एक माह चलने वाला ‘खुशी का सीजन-2020’ उत्सव हमारे ग्राहकों की वित्तीय व जीवनशैली संबंधी सभी आवश्यकताओं को पूरा करेगा चाहे, वह ऋण हो, बचत हो, खरीददारी या भुगतान. हम यह भी समझते हैं कि महिलाएं घर के वित्तीय मामलों में बड़ी और सक्रिय भूमिका निभाती हैं इसलिए हम महिलाओं को विशेष दरों पर पर्सनल लोन और कारोबारी कर्ज दे रहे हैं.