रिलायंस डिजिटल का दीवाली ऑफर

  • ब्रांडेड इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर ‍‍विशेष छूट

Loading

मुंबई. उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में तेजी से आधार बढ़ा रही रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) ने दशहरे के बाद अब दीवाली (Diwali ) पर भी ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर पेश किए हैं. ये आकर्षक ऑफर ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल के तहत दिए जा रहे हैं. 16 नवंबर तक ग्राहक विभिन्न ब्रांडेड इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों (Electronics products) की खरीद पर सबसे बेहतर डील का आनंद ले सकते हैं, साथ ही एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक के अलावा रिलायंस डिजिटल, माय जियो स्टोर और www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन शॉपिंग पर ईजी-ईएमआई की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. 

ग्राहक सिटी बैंक, ICICI बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 4500 रु. तक का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकेंगे. अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड से शॉपिंग पर 2,000 रु. का फ्लैट डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी फेस्टिव गिफ्ट के तौर पर ग्राहकों को 1,000 रु. तक का वाउचर भी दिया जा रहा है.

आसान फाइनेंस सुविधा

रिलायंस डिजिटल मोबाइल फोन ब्रांडों पर भी आकर्षक ऑफर दे रही है. सैमसंग गैलेक्सी S20 मोबाइल फोन अब एचडीएफसी बैंक कार्ड पर कैशबैक के साथ केवल 41 हजार रु. की कीमत पर उपलब्ध है, साथ ही हाल ही में लॉन्च किए गए आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो भी बेहतरीन ऑफ़र्स के साथ उपलब्ध है. सेल में ग्राहकों के लिए सरल तरीके से फाइनेंसिंग और ईएमआई के विकल्प उपलब्ध हैं. ग्राहक आईफोन 11 को महज 2,796 रु. की मासिक किस्त पर अपने घर ले जा सकते हैं, जिसमें 40% तक के बायबैक की गारंटी भी रहेगी. ग्राहक 32 इंच के स्मार्ट टीवी की व्यापक रेंज (हाईसेंस, तोशिबा, वनप्लस और टीसीएल) पर विशेष ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं.