रिलायंस की ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल शुरू

  • 15% कैश बैक, कई आकर्षक ऑफर

Loading

मुंबई. इस बार दशहरे के मौके पर कई शानदार ऑफर के साथ रिलायंस डिजिटल (reliance digital) ने फिर ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल (festival of electronics sale)  की शुरूआत की है. 16 नवंबर तक चलने वाली इस सेल में जहां ग्राहक बड़े और बेहतरीन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

वहीं ग्राहक विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक्स (electronics) उत्पादों की खरीद पर सबसे बेहतर डील का आनंद ले सकते हैं, साथ ही HDFC बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड पर 10% कैशबैक तथा रिलायंस डिजिटल, माय जियो स्टोर (my jio store) और ऑनलाइन खरीद पर ईजी-ईएमआई (EasyEM) की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. स्टोर्स में खरीदी  करने वाले ग्राहकों को सिटी बैंक (City Bank) क्रेडिट या डेबिट कार्डों पर 2500 रुपए का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है तथा IDFC फर्स्ट बैंक की तरफ से कंज्यूमर ड्यूरेबल्स लोन की सुविधा भी उपलब्ध है. www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड पर 15% का विशेष कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा रिलायंस डिजिटल अपने ग्राहकों को बतौर फेस्टिव गिफ्ट AJIO और रिलायंस ट्रेंड का 1000 रुपए तक का वाउचर भी दे रही है.

बड़े ब्रांडों पर बड़ी बचत

सेल में हर कैटेगरी की इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं पर ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर उपलब्ध होंगे. जिसमें मोबाइल फोन पर ऑफर भी शामिल हैं. samsung galaxy-S20 मोबाइल फोन, अब HDFC बैंक कार्ड पर 1500 रुपए के कैशबैक और केवल 48 हजार रुपए (32% की बड़ी छूट के साथ) की कीमत पर उपलब्ध है. ग्राहक नवीनतम एप्पल आईफोन-12 (apple iphone 12) और आईफोन-12 प्रो की प्री-बुकिंग भी कर सकते हैं. साथ ही वनप्लस (one plus), ओप्पो (oppo) और वीवो (vivo) पर दिए जा रहे लेटेस्ट ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं. ग्राहक बड़े ब्रांडों के टीवी सेट पर बड़ी बचत वाले ऑफर का लाभ सकते हैं. 3 साल की वारंटी के साथ सैमसंग 50” QLED TV 69,990  रुपए में उपलब्ध है. जिसकी ईएमआई 1990 रुपए से शुरू होती है, जबकि 32 इंच का एंड्रॉइड टीवी 3 साल की वारंटी के साथ 12,490 रुपए में ही उपलब्ध है.

ऐसस लैपटॉप पर भारी छूट

एक विशेष ऑफर के तहत ऐसस का थिन एंड लाइट लैपटॉप 2 साल की वारंटी और 6800 रुपए के अतिरिक्त लाभ के साथ सिर्फ 19 हजार रुपए की कीमत पर उपलब्ध है. सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट पर ग्राहकों बेहद आकर्षक डील्स दी जा रही हैं. होम अप्लायंसेज खरीदने की इच्छा रखने वाले ग्राहक पैनासोनिक (panasonoic) का 584 लीटर वाला साइड-बाय-साइड रेफिजरेटर 49,990 रुपए में ले सकते हैं, जबकि फ्रंट लोडिंग वाशिंग मशीन की शुरुआती कीमत 18,990 रुपए है. इनके अलावा इस साल की ‘फेस्टिवल ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स’ सेल में ग्राहकों के लिए और भी बचत वाले ऑफर हैं और सरल तरीके से फाइनेंसिंग तथा EMI के विकल्प भी उपलब्ध हैं. कंपनी के देश में 400 से अधिक बड़े रिलायंस डिजिटल स्टोर तथा 1800 से अधिक माई जियो स्टोर हैं.