Toyota Kirloskar Motor reiterates its commitment to the Indian market

    नई दिल्ली. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बुधवार को कहा कि वह अपने सभी कर्मचारियों, उनके परिवार के लोगों और अनुबंध पर काम करने वाले ऑनसाइट कर्मियों के लिए सरकार के दिशानिर्देशों के अनुरूप एक टीकाकरण अभियान चलाएगी। कार कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम के तहत 16,000 लोगों को खुराक दी जाएगी और यह कार्यक्रम इस महीने शुरू होगा तथा सितंबर तक चलेगा ताकि सभी लोगों को दोनों खुराक दे दी जाए।  

    कार्यस्थल पर ऑनसाइट टीकाकरण की प्रक्रिया तेज करने के अलावा कंपनी ने टीकाकरण शिविरों की व्यवस्था करने के लिए शीर्ष अस्पतालों के साथ भी करार किया है। इससे पात्रता रखने वाले सभी लोगों को अलग-अलग जगहों पर सुविधाजनक तरीके से टीका लगाने की प्रक्रिया तेज करने में मदद मिलेगी। टीकेएम ने कहा, “अपने कर्मचारियों को जितनी जल्दी संभव हो, उतनी जल्दी कोविड-19 के संभावित खतरे से सुरक्षित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।”

    कंपनी के उपाध्यक्ष (मानव संसंधान एवं सेवा समूह) जी शंकर ने कहा, “सरकार, स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य प्राधिकरणों ने जान और आजीविका की सुरक्षा के लिए तेजी से पहलों का कार्यान्वयन करने में बेहद सक्रियता के साथ हमारी मदद की है और हमारे साथ सहयोग किया है।” (एजेंसी)