Shashikant Chaudhary to meet you on Facebook Live: Lockdown Vibes at 5 pm today

नागपुर. यह सोच लेना या मान लेना की बिज़नेस फॅमिली से नहीं है तो क्या हम बिज़नेस कर पाएंगे या शुरू भी कर लिया तो कहा तक जाएंगे… ऐसे ही कई सवालों और वैश्विक महामारी से बिज़नेस जगत में हो रही तबाही से बचने के तरीकों को लेकर आज हमारे साथ जुड़ने वाले है मशहूर उद्यमी एवं एंजेल इन्वेस्टर के MD शशिकांत चौधरी। 

खुद कम उम्र से शुरू कर आज कई युवा इंटरप्रेन्योर को स्टार्टअप में मदद करने वाले शशिकांत चौधरी ने अपने जीवन में कई उतार चढाव देंखे है। नाकामयाबी में हारे नहीं उठ कर खड़े हुए हैं और अब सभी नौजवानों को यही सीख दे रहे हैं और उन्हें आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं।

नवभारत के माध्यम से लोगों को संबोधित करने के पीछे एक खास वजह हैं।  बीते कुछ माह से एक ऐसा आर्थिक संकट फैला हुआ है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया है यह संकट वैश्विक महामारी Covid-19 की वजह से हैं। इस वैश्विक महामारी से भारतीय अर्थव्यवस्था और विनिर्माण क्षेत्र में पड़ने वाले असर पर गहन चर्चा एवं सामाजिक ज्ञान का विश्लेषण आप सभी से रूबरू होने वाले हैं।

नवभारत- नवराष्ट्र: ‘Lockdown,Vibes’ कार्यक्रम में हमारे मुख्य अतिथि और हमारे ख़ास मेहमान, मशहूर उद्यमी एवं एंजेल इन्वेस्टर के MD शशिकांत चौधरी आज शाम 5 बजे हमारे साथ नवभारत के फेसबुक पेज पर ( https://www.facebook.com/enavabharat) आपसे मुलाकात करेंगे।