after-scoring-half-century-in-road-safety-world-series-final-yuvraj-singh-shares-funny-video-calling-himself-bahubali

युवराज सिंह ने फ़ाइनल मैच में 41 बॉल में 60 रन बनाए, जिनमें चार चौके और इतने ही छक्के शामिल हैं।

    रायपुर. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने रविवार को हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के फाइनल मैच में श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रन से हराकर सीरीज जीत ली है। इंडिया लीजेंड्स की इस जीत में तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का अहम रोल रहा। युवराज सिंह ने फ़ाइनल मैच में 41 बॉल में 60 रन बनाए, जिनमें चार चौके और इतने ही छक्के शामिल हैं।

    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की विस्फोटक पारी की मदद से इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवर में 4 विकेट गवांकर 181 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंका लीजेंड्स 7 विकेट गवांकर 167 रन ही बना सकी। इस फ़ाइनल मैच में युवराज सिंह के अलावा यसूफ पठान ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने 36 गेंद पर 62 रन बनाने के साथ दो विकेट भी लिए।

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का ख़िताब जीतने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं, उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में ‘बाहुलबी ब्रोकन’ लिखा है। इस वीडियो में युवराज सिंह होटल के अंदर जाते दिख रहे हैं। वहीं, होटल का स्टाफ शाही अंदाज में युवी स्वागत कर रहे है। इस दौरान बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का गाना बज रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

    वहीं, इस वीडियो में युवी (Yuvraj Singh) के दाएं पैर में बैंडेज बंधा हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर ऐसा नहीं लग रहा हैं कि, युवी अपनी चोट से परेशान है। वह पूरे  उत्साह के साथ बाहुबली के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दौरान इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh)ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया। उन्होंने कुल 7 मैचों में 194 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 64 से ऊपर रहा। इस सीरीज में युवी ने 2 अर्धशतक भी लगाए। इसके अलावा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 17 छक्के मारे। इस सीरीज के एक मैच में तो युवी ने लगातार चार छक्के जड़े थे। युवी ने गेंदबाजी में भी अपना कमाल दिखाया है। उन्होंने इस सीरीज के 7 मैच में 4 विकेट भी लिए।