Suresh Raina

    Loading

    मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शनिवार को अर्धशतक लगाकर शानदार वापसी करने वाले सुरेश रैना ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्हें और 20 रन बनाने की जरूरत थी। रैना की 54 रन की पारी की बदौलत चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट से आसानी से मैच अपने नाम कर लिया।

    फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर जारी वीडियो में रैना ने कहा, ‘‘ मैच को हारना थोड़ा निराशाजनक रहा, यह और बेहतर हो सकता था लेकिन मैंने हमेशा कहा है कि यह वापसी करने के बारे में है।”

    बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, ‘‘ अगर हम और 15-20 रन बनाते तो बेहतर होता । मुझे लगता है कि हमने बीच के ओवरों में बेहतर गेंदबाजी की। अगले कुछ दिनों में हमारे पास कुछ अच्छे अभ्यास सत्र में भाग लेना का मौका होगा जहां हम सुधार करने के बारे में सीख सकते है। यूएई में खेले गये पिछले सत्र से बाहर रहे रैना ने कहा कि उन्होंने पीले रंग की जर्सी में वापसी का लुत्फ उठाया।

    इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा, ‘‘ महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वापसी करना शानदार लगता है। ऐसी टीम के लिए योगदान करना हमेशा अच्छा होता है जिसने खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ किया हो। पीले रंग की जर्सी में वापसी करना हमेशा शानदार रहा है। यह गर्व की बात है।” चेन्नई को 16 अप्रैल को अपने अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स का सामना करना है।