दो छक्के जड़ने के बाद Andre Russell हुए चोटिल, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल – जानें पूरा मामला

    अबु धाबी. वेस्टइंडीज (West Indies) के विस्फोटक बल्लेबाज कहे जाने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) की बैटिंग का हर कोई फैन है। वह अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से हारी हुई मैच भी जिताने का दम रखते हैं। उनके छक्के-चौकों की बरसात उनके फैंस को लगभग हर मैच में देखने मिल ही जाता है। लेकिन ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के अपने पहले ही मैच में चोटिल हो गए। क्वेटा ग्लेडिएटर्स (Quetta Gladiators) की ओर से खेलते हुए रसेल को इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के गेंदबाज मोहम्मद मूसा (Mohamed Musa) की गेंद से सिर पर चोट आ गई है। वे टीम की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं आए। 

    रसेल के चोटिल होने के बाद उन्हें तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उन्हें रिप्लेस किया। हालांकि नसीम को आंद्रे रसेल की जगह लिए जाने का फैसला इस्लामाबाद टीम को रास नहीं आया और उनके कप्तान शादाब खान बेहद नाराज भी दिखाई दिए। रसेल को क्वेटा की बैटिंग के 14वें ओवर में चोट लगी। इस ओवर में उन्होंने मूसा की गेंदों पर लगातार दो छक्के जड़े, लेकिन अगली ही गेंद को पढ़ नहीं पाए और गेंद सीधे उनके हेलमेट पर जाकर लगी। इस मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर PSL के ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया गया है। 

    देखें वीडियो…

    चोटिल होने के बाद रसेल को फिजियो ने चैक किया। रसेल ने बैटिंग जारी रखी लेकिन अगली ही गेंद पर थर्ड मैन पर कैच आउट हो गए। वे छह गेंद में 13 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन, इस्लामाबाद की पारी के पहले ओवर में रसेल स्ट्रेचर पर ड्रेसिंग रूम से अस्पताल ले जाए गए। ऐसे में उनकी जगह नसीम शाह ने ली।