अनुष्का-विराट की स्विमिंग पूल में रोमांटिक शाम, किसने किया कैमरे में क़ैद ?

– विनय कुमार

आईपीएल (IPL T20, 2020) का पारा एकदम चढ़ा हुआ है. हर दिन नई भिड़ंत और जीतने वाले के साथ हारने वाली टीम का पॉइंट्स टेबल ( POINTS TABLE) में उलटफेर हो रहा है. क्रिकेट के इस धुआंधार बल्लेबाज़ी वाले फॉर्मेट में कई धाकड़ खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं. कुछ खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने उनकी गर्ल फ्रेंड आई हुई हैं तो कुछ की बीवी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भी UAE में ही हैं इन दिनों. अनुष्का प्रेग्नेंट हैं जल्द ही मां बनने वाली हैं, ऐसे में विराट कोहली पत्नी को अपने साथ ही रखना चाहते हैं. रविवार, 18 अक्टूबर को विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के संग स्विमिंग पूल की एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शाम के समय स्विमिंग पूल में एक साथ हैं और पीछे सूरज ढल रहा है.<

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️🌅 pic credit – @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने इस सुन्दर फोटो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करते हुए अपनी टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को इस तस्वीर को क्लिक करने का क्रेडिट दिया. जिसका जवाब लाजवाब की इमोजी से डिविलियर्स ने दिया. विराट की इस पोस्ट को अभी तक 48 लाख से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, साथ ही 38 हजार से अधिक लोग इसपर कमेंट भी कर चुके हैं. एबी डिविलियर्स के अलावा दीया मिर्जा, टिस्का चोपड़ा, उर्वशी रौतेला के अलावा कई सेलेब्स ने इस तस्वीर को पसंद किया और इसपर कमेंट भी किया है.

गौरतलब है कि, अगस्त में अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए कहा था कि, “और फिर, हम तीन होंगे, आने वाले  जनवरी 2021 में.” UAE में चल रहे आईपीएल टूर्नामेंट के आरसीबी के पिछले मैच में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए अनुष्का शर्मा भी पहुंची थीं. स्टैंड्स में वो पति विराट कोहली के लिए चीयर करते हुए देखि भी गई थी. दुबई में अनुष्का शर्मा अपने बिताए समय को इंस्टाग्राम पर ‘दुबई डायरीज हैशटैग’ (dubaidairies#) से शायर भी कर रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

अनुष्का बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सभी जानते हैं. ऐसे में अगर हम फिल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ 2018 में रिलीज़ हुई थी. इसके बाद उन्होंने दो वेब सीरीज प्रोड्यूस किया- ‘पाताल लोक’ और ‘बुलबुल’. दोनों ही वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. बहरहाल, एक बात साफ़ है कि, कप्तान कोहली अबकी सीज़न पूरे जोश में हैं और पूरे होश के साथ चार सबसे ऊपर मौजूद टीम में बने हुए हैं. उम्मीद है, सालों से ट्रॉफी पर कब्ज़ा करने में नाकाम रहे कप्तान कोही अबकी बार फाइनल में नज़र आएं.