Image: @TeamQuetta/ Twitter
Image: @TeamQuetta/ Twitter

    अबू धाबी: क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर समाने आई है, जहां क्वेटा ग्लैडिएटर्स के धाकड़ बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) अब पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के बचे के मैच से बाहर हो गए हैं। फ्रैंचाइज़ी क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) ने यह जानकारी ट्विटर (Twitter) पर एक पोस्ट के ज़रिए साझा की है। डु प्लेसिस को मैच में फील्डिंग के दौरान भयानक चोट लग गई थी। इसी वजह से वह अब बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे। 

    दरअसल, जब डु प्लेसिस पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान चौका रोकने के लिए अपने साथी खिलाड़ी से टकरा गए थे। डु प्लेसिस क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी खिलाड़ी मोहम्मद हसनैन के साथ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था। जिसके बाद यह पता चला कि अब वह बाकी बचे मैच नहीं खेल पाएंगे। वहीं अब यह बल्लेबाज़ दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरने की तयारी में है। फ्रैंचाइजी ने ट्वीट शेयर करते हुए यह उम्मीद जताई है कि यह दिग्गज खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में जल्द ही वापसी करेगा।

    इसके अलावा डु प्लेसिस ने रविवार को ट्वीट किया, “समर्थन के सभी संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं होटल में वापस आ गया हूं। कुछ याददाश्त खोने की समस्या हुई है लेकिन आप सबके प्यार ने मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। उम्मीद है कि जल्द ही मैदान पर वापस आऊंगा। बहुत प्यार।’ 

    पाकिस्तान सुपर लीग से डु प्लेसिस के बाहर आ जाने से उनकी टीम पर काफी असर पड़ेगा, क्योंकि वह टीम के मजबूत खिलाड़ियों में से एक थे। वहीं उनके फैंस के लिए भी यह बुरी खबर है। क्योंकि अब पता नहीं कि वह कितने समय बाद मैदान पर लौटेंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।