MS Dhoni

    भारत का त्यौहार कहे जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वां सीजन 9 अप्रैल (9 April) से शुरू होने जा रहा है। इस मैच (Match) का दुनियाभर के लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है। हांलाकि, कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामले को देखते हुए ये फैसला लिया गया है कि पिछले साल की तरह ही इस साल भी IPL बिना स्टेडियम में बिना दर्शक के ही खेला जाएगा। बता दें कि पिछले साल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस ख़िताब को अपने नाम किया था। वहीं IPL के इतिहास में दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Superkings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अब चेन्नई को छोड़ मुंबई का रुख करने वाले हैं।  

    चौंकिए मत धोनी CSK को नहीं छोड़ रहे, वह बस अपना ट्रेनिंग कैंप मुंबई में लगाने जा रहे हैं। जहां उन्हें टूर्नामेंट का आगाज मैच खेलना है। बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने आईपीएल की अपनी तैयारियां 10 मार्च से ही शुरू कर दी थीं। अभ्‍यास के दौरान धोनी को कई लंबे-लंबे छक्‍के लगाते भी देखा गया। उनके फैंस अब IPL का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और धोनी की शानदार पारी देखना चाहते हैं। 

    इन सबके अलावा अगर सुरेश रैना की बात करे तो वह 26 मार्च को सीधे ही मुंबई में टीम से जुड़ेंगे। टीम से जुड़ने से पहले सुरेश रैना एक हफ्ते क्‍वारंटीन रहेंगे। बता दें कि रैना ने पारिवारिक कारणों की वजह से IPL का 13वें सीजन में हिस्‍सा नहीं लिया था। ऐसे में उनके फैंस को उनकी शानदार बल्लेबाज़ी का इंतजार है।