चहल की लवस्टोरी का खुलासा, कहां मिली थी पहली नज़र

Loading

– विनय कुमार

IPL T20, 2020 यानी आईपीएल के ताज़ा सीज़न में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangaluru) स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की लव स्टोरी सामने आई। युजवेंद्र चहल ने खुद अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के घातक गेंदबाज चहल ने करीब तीन महीने पहले यानी पिछले अगस्त में अपनी रोका के रस्म की तस्वीरें शेयर की थी और रिलेशनशिप की बात अपने चाहनेवालों से साझा किया था।

चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कोरियोग्राफर तो हैं ही, पता चला है कि वो डॉक्टर होने के साथ यूट्यूबर भी हैं। रोका यानी कुड़माई से पहले युजवेंद्र चहल धनश्रीवर्मा के साथ कई जूम सेशंस में भी नजर आए। बीते कुछ दिनों से धनश्री धुरंधर बोलर युजवेंद्र के साथ हैं और आईपीएल के मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का हौसलाफजाई कर रही थीं। 

अभी हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर चहल और धनश्री वर्मा का एक इंटरव्यू शेयर किया गया। इस इंटरव्यू में चहल धनश्री के साथ अपनी लव स्टोरी (Love Story) बता रहे हैं। इस इंटरव्यू  में चहल ने बताया कि किस तरह डांस क्लास के दौरान धनश्री से मुलाकात हुई, दोस्ती हुई और ये दोस्ती कैसे प्यार में बदल गई।  

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस इंटरव्यू में बताया कि,  “में बचपन से ही डांस सीखना चाहता था। भांगड़ा और सबकुछ। एक दूसरे को जानने के दो-ढाई महीने बाद मैंने अपने परिवार को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। दो महीने की डांस क्लास के बाद मैंने अपनी फैमिली को बताया कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूं।” वहीं, धनश्री ने युजवेंद्र चहल को डांस में 10 में से सात नंबर दिए, क्योंकि युज़वेंद्र ईमानदार और मेहनती हैं।

ग़ौरतलब है कि IPL 2020 का दूसरा एलिमिनेटर सनराइज़र्स  हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (Royal Challengers Bangaluru) के बीच शुक्रवार 6 नवंबर को खेला गया, जिसमें दोनों टीमों के बीच नेक टू नेक फ़ाइट हुई। और, आखिरकार 131 रनों का पीछा करते हुए सनराइज़र्स हैदराबाद 2 गेंद रहते इस मैच को जीत लिया। 

और, एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आइपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गई। टूर्नामेंट में बेहद धीमी शुरुआत के बाद सेकेंड राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने पॉइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से ऊपर यानी तीसरे पायदान पर जगह बनाकर प्लेऑफ (Play-off) में भिड़ंत karn उतरी थी, और शारजाह में हुए इस निर्णायक भिड़ंत में जीत गई। इस भिड़ंत में धनश्री के मंगेतर चहल ने 4 ओवर की गेंदबाज़ी में 6 के औसत से 24 रन दिए और 1 विकेट हासिल किए।