कोरोना वायरस: भारत- दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय सीरीज रद्द

मुंबई: कोरोना वायरस ने पुरे देश में दहशत का माहौल बनाया हुआ हैं. देश के लोगों के साथ साथ अब इसका असर खेलों पर भी दिखाई देने लगा हैं. बीसीसीआई ने शुक्रवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने

मुंबई: कोरोना वायरस ने पुरे देश में दहशत का माहौल बनाया हुआ हैं. देश के लोगों के साथ साथ अब इसका असर खेलों पर भी दिखाई देने लगा हैं. बीसीसीआई  ने शुक्रवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली बचे हुए दो एक दिवसीयमैच को रद्द कर दिया हैं. 

इसके पहले बीसीसीआई ने मौजूदा बचे हुए दो एक दिवसीय मैच को लेकर कहा था कि, " लखनऊ और कोलकाता में होने वाले दोनों मैच को रद्द नहीं किया जाएगा. खिलाडी बिना दर्शक के साथ मैच खेलेगे." लेकिन अभी जानकारी के अनुसार अब सीरीज को रद्द कर दिया गया हैं. 

आईपीअल की तारिक में बदलाव 
कोरोना वायरस को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीअल पर बड़ा फैसला लेते हुए शुरुवात करने की तरीक पर बदलाव कर दिया हैं. जिसके अनुसार अब आईपीअल   की शुरुवात 25 मार्च के बदले 15 अप्रैल को किया जाएगा. 

पहला मैच बारिश की भेट चढ़ा था 
दोनों टीमो के बीच धर्मशाला में होने वाले इस सीरीज का पहला मैच बारिश की भेट चढ़ गया था. गुरुवार को सुबह से ही बारिश शुरू होने के कारण बिना एक गेंद फेंके ही मैच रद्द होगया था.