pic Credit: Twitter
pic Credit: Twitter

    Loading

    लम्बे समय से ख़बरें थी कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बिच अनबन चल रही थी। यह खबर खूब सुर्खियां बटोर रही थी, साथ ही इनकी रंजिशें मैदान में गेम के समय भी देखने मिलती थी। फिर चाहे बल्लेबाज़ी (Batting) के दौरान देखने को मिले या फिर फील्डिंग (Fielding) के दौरान। लेकिन उनकी ये लड़ाई भारत (India) और इंग्लैंड (Engalnd) के वनडे सीरीज मैच (ODI Series) के बिच देखने नहीं मिली। इस सीरीज में दोनों खिलाड़ी की बॉन्डिंग साफ़ नज़र आ रही थी। तो चलिए आपको इसकी वजह भी बता देते हैं। 

    दरअसल, टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो यह चमत्कार, टीम के कोच रवि शास्‍त्री और टीम मैनेजमेंट की वजह से हुआ है। इन्होने दोनों ही खिलाड़ी को आमने सामने बैठकर बात करने का मौका दिया, ताकि ये दोनों अपने आपस की कड़वाहट को दूर कर सकें। जिसके बाद दोनों ने एक नई शुरुआत करने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, क्रिकेट को लेकर दोनों की बांडिंग मजबूत हुई है। दोनों इस बात को समझते हैं कि टीम को तभी फायदा होगा जब दोनों एक साथ अपनी आपस की अनबन भूलकर खेलेंगे। 

    वनडे सीरीज में देखा गया है कि विराट कोहली मैच के दौरान रोहित शर्मा से लगातार बात कर रहे थे। दोनों खिलाड़ियों ने ये तय किया है कि मैदान के बहार चल रही उनके रिश्तों पर टिप्पणी को अब विराम मिले और उनके इस नए सुलझे हुए रिश्ते की ही हर तरफ चर्चा हो। साथ ही दोनों ये भी समझते हैं कि टीम को दोनों की ज़रूरत है और दोनों ही टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।