पुराने फॉर्म में लौटे युवराज सिंह, एक ओवर में लगाए चार छक्के, देखें वीडियो

    रायपुर: भारत (India) के पूर्व स्टार क्रिकटर युराज सिंह (Former Star Cricketer Yuvraj Singh) एक बार फिर अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। शनिवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट (Road Safety World Series) में साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legands) के खिलाफ एक ओवर में चार छक्के लगाकर युवराज ने एक बार फिर 2007 के विश्व टी-ट्वेंटी विश्वकप में खेली धमाके दार पारी याद दिला दी। जब उन्होंने स्टुडब्रॉड ने एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। 

    रायपुर (Raipur) के वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम (Vir Narayan Cricket Stadium) में खेले गए इंडिया लीजेंड्स (India Legands) और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legands) के खिलाफ सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के १३ वां मैच खेला गया। भारत ने अपनी पारी में 20 ओवर में 204 रन बनाएं। इस दौरान युवराज फिर से पुराने फॉर्म में लौट आए। उन्होंने मात्रा 22 गेंदों पर 52 रनो की शानदार पारी खेली। उन्होंने जानडेर डि ब्रून द्वारा फेंके 18 ओवर में  चार गेंदों पर चार छक्के लगाए। 

    युवराज ने पारी का 18वां ओवर फेंकने आए जानडेर डि ब्रून (Janander de Brun) के ओवर की पहली गेंद डॉट खेली, इसके बाद युवी ने अगली चार गेंदों पर लगातार चार सिक्स जड़े। युवराज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए महज 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। युवराज की तूफानी पारी के चलते भारत की टीम ने आखिरी के पांच ओवरों में महज एक विकेट खोकर 80 रन बनाए और 200 का आंकड़ा पार किया। युवराज ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 2 चौके और छह छक्के लगाए।

    सचिन ने भी खेली शानदार पारी

    टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय लीजेंड के शुरुआत अच्छी नहीं रही। सहवाग बेहद सस्ते में निपट गए, वह केवल छह रन बना पाए। वहीं सचिन तेंदुलकर ने भी बेहद शानदार पारी खेली। उन्होंने 37 गेंदों पर 60 रन बनाए। अपनी पारी में तेंडुलकर ने 9 चौके और एक छक्का लगाया।