india-vs-england-test-match-world-biggest-stadium-motera-test-match-ticket-price-between-300-to-1000-ahmedabad

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का प्रकोप एक बार फिर बढ़ गया है। लगातार बढ़ते कोविड-19 (COVID-19) के मामलों के चलते इसका असर भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज पर पड़ा है। इंग्लैंड के साथ तीसरा टी-20 (3rd T20) मुकाबला आज खेला जाना है। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बाकी बचे तीन मैच बिना दर्शकों के कराए जाने का निर्णय बीसीसीआई ने किया है। इस फैसले के बाद राजस्थान, मध्य प्रदेश और दिल्ली से आए दर्शकों के हाथ निराशा लगी है। 

    बता दें कि कोविड-19 के प्रकोप के चलते बीसीसीआई ने सोमवार रात बचे हुए मैचों को दर्शकों के बगैर कराने का फैसला किया है। जिसके कारण आज में अहमदाबाद तीसरा टी-20 मैच देखने पहुंचे दर्शक मायूस हो गए हैं।  क्योंकि उन्हें मैदान में जाने की इजाजत नहीं मिलने वाली है। फैन्स का कहना है कि क्रिकेट बोर्ड ने जब फैसला लिया तब वे यात्रा कर रहे थे। जिसके चलते उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। 

    मैच देखने की चाहत रखने वाले दर्शक हुए मायूस। 

    भारत-इंग्लैंड के बीच आज होने वाले मैच को देखने के लिए मध्य प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली से कई लोग अहमदाबाद पहुंचे हैं। लेकिन बीसीसीआई के इस फैसले के बाद दर्शकों को निराशा हाथ लगी है। उनका कहना है कि अगर बीसीसीआई पहले ये फैसला लेती तो वे यहां नहीं आते और उनका समय नहीं बर्बाद होता। कई लोग इस मैच को देखने के लिए ग्रुप्स में भी आए थे। लेकिन अब उनके पास भी वापस लौटने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। 

    उल्लेखनीय है कि इससे पहले मैचों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति थी। रिपोर्ट के अनुसार दुसरे टी-20 मैच में करीब 60 हजार से अधिक दर्शक मैच देखने पहुंचे थे। इंग्लैंड को दुसरे टी-20 में करारी शिकस्त देने वाली टीम इंडिया की आज कोशिश यही होगी कि वह इस मैच को जीतकर बढ़त हासिल करे। इससे पहले भारत ने दुसरे टी-20 मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराया था।